इन 3 व्यक्तियों ने नेटवर्क मार्केटिंग से कामयाबी पाकर बना दी करोड़ों की संपत्ति, लिस्ट में तीसरा नाम कर देगा हैरान

नेटवर्क मार्केटिंग को आजकल देश और विदेश में काफी प्रसिद्धि मिल रही है जिसमें लोग कामयाबी पाकर लगातार नेटवर्क मार्केटिंग को सीमित क्षेत्र में ना रखते हुए इसे फ्यूचर प्लान के लिए बेहतर विकल्प बना रहे हैं। ऐसे ही नेटवर्क मार्केटिंग से कामयाबी पाने वाले ऐसे कई व्यक्ति हैं जिन्होंने काफी कम समय मैं डायरेक्ट सेलिंग कंपनियों में काम करते हुए करोड़ों की संपत्ति बना ली।

These 3 people got crores of wealth by getting it right from network marketing

इस खबर में आपको ऐसे 3 व्यक्तियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने महज कुछ वर्षों में ही नेटवर्क मार्केटिंग में करोड़ों की कमाई की और आज वह लोगों के लिए एक रोल मॉडल बन चुके हैं।

Richard Brooke ने बनाई करोड़ों की संपत्ति

हेवन लाइफ लाइन” नामक कंपनी के संस्थापक रिचार्ड ब्रुक ने काफी कम समय में कामयाबी हासिल करते हुए आज लगभग करोड़ों की संपत्ति बना ली हैं। यह 30 से अधिक वर्षों से नेटवर्क मार्केटिंग में शामिल है, और इस क्षेत्र में शीर्ष प्रशिक्षकों में से एक माने जाते है। लोगों को सफल व्यवसाय बनाने और वित्तीय तोर पर मजबूत बनाने में मदद करने की अपनी क्षमता के लिए जाने जाते हैं।

Eric Vorre नेटवर्क मार्केटिंग में सबसे प्रसिद्ध

गो प्रो कंपनी के संस्थापक Eric Vorre नेटवर्क मार्केटिंग में काफी प्रसिद्ध माने जाते हैं जिन्होंने काफी कम समय में नेटवर्क मार्केटिंग की शुरुआत करते हुए यह प्रसिद्धि हासिल की हैं। यह एक प्रसिद्ध नेटवर्क मार्केटिंग पेशेवर, वक्ता और लेखक हैं। Eric Vorre नेटवर्क मार्केटिंग प्रो वेबसाइट के संस्थापक हैं, जिसे उद्योग के बारे में अधिक जानने के इच्छुक लोगों के लिए बेहतरीन विकल्प माना जाता है। उन्होंने इस विषय पर कई किताबें लिखी हैं, जिनमें “गो प्रो: 7 स्टेप्स टू बीइंग ए नेटवर्क मार्केटिंग प्रोफेशनल” शामिल है।

Robert Kiyosaki बने नेटवर्क मार्केटिंग से विश्व प्रसिद्ध

“कैशफ्लो क्वाड्रंट” के संस्थापक robert kiyosaki एक ऐसा नाम है जिसने नेटवर्क मार्केटिंग काफी सरलता से शुरू की थी लेकिन इन्होंने नेटवर्क मार्केटिंग में अपनी बढ़ती रुचि को बेहतर बनाने के लिए आगे प्रयास किए जिससे आज इनका नाम top network Marketer में शामिल है हैं। यह एक प्रसिद्ध लेखक और शिक्षक हैं, जो अपनी पुस्तक “रिच डैड, पुअर डैड” के लिए प्रसिद्ध हुए। तब से उन्होंने व्यक्तिगत वित्त और निवेश पर कई अन्य पुस्तकें लिखी हैं, और इस विषय पर एक लोकप्रिय वक्ता बन गए हैं।

Share Now

1 thought on “इन 3 व्यक्तियों ने नेटवर्क मार्केटिंग से कामयाबी पाकर बना दी करोड़ों की संपत्ति, लिस्ट में तीसरा नाम कर देगा हैरान”

Leave a Comment