मात्र ₹10000 के डाउन पेमेंट में घर लाएं हीरो के इन इलेक्ट्रिक स्कूटर को, देखिए इसका पूरा फाइनेंस प्लान यहां

Bring home these electric scooters of Hero with a down payment of only ₹ 10000
Bring home these electric scooters of Hero with a down payment of only ₹ 10000

आप भी अगर अपने लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने की सोच रहे हैं लेकिन आप एक साथ इतना बड़ा अमाउंट जमा नहीं कर पा रहे हैं लेकिन आपको इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना है तो चिंता करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि आज के इस आर्टिकल के अंदर हम आपके लिए हीरो का शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आ गए हैं जिसे आप मात्र ₹10000 के डाउन पेमेंट में घर ला सकते हैं। आज हम इसके पूरे फाइनेंस प्लान के साथ-साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स को रेंज के बारे में भी बात करेंगे।

Hero Electric Scooter: दोस्तों आज हम बात कर रहे हैं देश की सबसे बड़ी टू व्हीलर कंपनियों में शामिल हीरो इलेक्ट्रिक की जो कि देश में काफी मशहूर कंपनी है। इस कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर को बाजार में काफी ज्यादा पसंद किया गया है और इसने बाजार में काफी सारी चर्चाएं भी बटोरी है। दोस्तों अगर आप हीरो के इलेक्ट्रिक स्कूटर में जाते हैं तो आपको इसमें सबसे बेस्ट मॉडल ऑप्टिमा और निक्स देखने को मिलते हैं। चलिए पहले हम इसके पहले मॉडल ऑप्टिमा के बारे में बात करते हैं।

  1. Hero Electric Optima

दोस्तों हीरो की इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी ज्यादा पसंद की जाने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर में हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा का नाम सबसे ऊपर की लिस्ट में शामिल है। दोस्तों इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज और बैटरी पावर क्षमता काफी दमदार है। अगर बात की जाए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी की तो इसके अंदर लिथियम आयन बैटरी दी है जो कि एक सिंगल चार्ज में लगभग 150 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम है।

Hero Electric Optima की टॉप स्पीड और फाइनेंस प्लान।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 45 किलोमीटर प्रति घंटा है। वहीं अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदते हैं तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत ₹85000 हैं। वहीं अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फाइनेंस करवाते हैं तो आप मात्र ₹10000 का डाउन पेमेंट जमा कर मंथली ₹2400 की आसान किस्त के साथ इसे अपने घर ला सकते हैं यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 3 साल के लिए फाइनेंस होगा। इसे आप अपने अनुसार कम या ज्यादा भी कर सकते हैं।

  1. Hero Electric Nyx

बात की जाए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर आपको एक पावरफुल बैटरी पर देखने को मिलता है जो कि एक सिंगल चार्ज में लगभग 125 किलोमीटर तक की रेंज दे सकता है। वहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 40 किलोमीटर प्रति घंटा है। इसके अलावा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर काफी सारी पिक्चर्स भेज दिए हैं जो कि नई टेक्नोलॉजी से जुड़े हुए हैं।

Hero Electric Nyx की कीमत ओर फाइनेंस प्लान।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 87 हजार रूपए हैं जो कि इसकी एक्स शोरूम कीमत है। वहीं अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फाइनल करवाते हैं तो आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 3 सालों के लिए मात्र ₹10000 के डाउन पेमेंट में खरीद सकते हैं। इसमें आपकी मंथली किस्त मात्र ₹2500 के आसपास रहेगी।

Share Now

Leave a Comment