मात्र ₹50000 की कीमत में घर लाए इस धाकड़ रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर को, देखते की पापा की परियों के अंदर मच गई खरीदने की होड़

Yo Edge Electric Scooter

आज अपने घर लाए मात्र ₹50000 की कीमत में मिलने वाला यह धाकड़ रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर जिसे देखते ही पापा की परियों के अंदर इसे खरीदने के लिए होड़ मच गई है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कीमत के मामले में काफी बेहतरीन है लेकिन फीचर्स और रेंज के मामले में भी धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर है। जिस हिसाब से बाजार के अंदर इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड बढ़ रही है उस हिसाब से कंपनियां भी इलेक्ट्रिक स्कूटर को डिमांड के हिसाब से सप्लाई भी कर रही है। चलिए जानते हैं इस बजट वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स और रेंज के बारे मे।

Yo Edge Electric Scooter: कंपनी ने अपने इस शानदार इलेक्ट्रिक और बेहतरीन रेंज वाले धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर को Yo Edge Electric Scooter नाम दिया है। जिसे देखते ही खरीदने का मन हो जाता है क्योंकि यह कम कीमत में मिलने वाला सबसे ज्यादा रेंज देने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर की लिस्ट में शामिल है साथ ही यह फीचर्स के मामले में भी काफी दमदार है। आप भी अगर अपने लिए एक बजट वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो आप इसकी तरफ अपना रुख कर सकते हैं। चलिए उससे पहले हम आपको इसके फीचर्स और रेंज के बारे में बता देते हैं।

Yo Edge Electric Scooter के फिचर्स

अगर हम इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फीचर्स के मामले में काफी शानदार और बेहतरीन हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर आपको मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम, एंटी थेफ्ट अलार्म, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर और सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं साथ ही यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको 5 कलर ऑप्शंस में देखने को मिलता है।

Yo Edge Electric Scooter की रेंज और टॉप स्पीड

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर लिथियम आयन की कैपेसिटी वाली 60V/20Ah बैटरी दी है जो कि काफी पावरफुल बैटरी है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है वही अगर हम इसकी रेंज की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार चार्ज होने पर लगभग 60 से 62 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम है ऐसा कंपनी द्वारा दावा किया जा रहा है।

Yo Edge Electric Scooter की कीमत

अगर हम बात करें इसकी लकड़ी की स्कूटर की कीमत की तो यह काफी कम कीमत में मिलने वाला एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर है क्योंकि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र आप उन ₹49,999 की कीमत में इसे खरीद सकते हैं। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कम कीमत में मिलने वाला बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर साबित हो सकता है।

Share Now

Leave a Comment